Sushant Singh Rajput suicide: Case filed against Bollywood biggies

Sushant Singh Rajput's death has sparked outsider vs insider debate in Bollywood.

Sushant Singh rajput suicide,Sushant Singh rajput suicide, case filed against Bollywood biggies

Sushant Singh rajput suicide, case filed against Bollywood biggies

पटना: सुशांत सिंहसुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में अभिनेता की मौत के मामले में आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की है।

 एएनआई से बात करते हुए, वकील ने कहा, "शिकायत में, मैंने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं। ऐसी स्थिति बनाई गई जिसने उन्हें चरम कदम उठाने के लिए मजबूर किया।"

 दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया है कि सुशांत ने सात फिल्में खो दी हैं, जो उन्होंने साइन की थीं।
उन्होंने सिर्फ छह महीने में फिल्मों को खो दिया।  क्यों?  फिल्म उद्योग की निर्ममता बहुत अलग स्तर पर काम करती है।  और उस निर्ममता ने एक प्रतिभाशाली व्यक्ति की जान ले ली, ”निरुपम ने ट्वीट किया।

 34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आश्वासन दिया है कि मुंबई पुलिस आत्महत्या मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की जांच करेगी।

 पटना में जन्मे अभिनेता ने 'काई पो चे' से बॉलीवुड में पदार्पण किया।  दिवंगत अभिनेता ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', केदारनाथ और 'छीछोरे' में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

 सुशांत के चौंकाने वाले निधन के बाद कंगना रनौत, अभिनव कश्यप, प्रकाश राज और कई अन्य लोगों ने फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद की प्रथा को खोल दिया।

 सुशांत सिंह राजपूत की मौत की विस्तृत जांच शुरू करने की सरकार से अपील करते हुए, 'दबंग' के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान और परिवार पर उनकी फिल्म परियोजनाओं में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

 खान परिवार पर निशाना साधते हुए, उन्होंने लिखा "तेज, चालाक और हमेशा मुझ पर पीछे से हमला करना और छिपे रहना। लेकिन सबसे अच्छा हिस्सा 10 साल बाद है, मुझे पता है कि मेरे दुश्मन कौन हैं। आपको बता दें कि वे सलीम खान हैं।  , सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान। कई अन्य छोटे फ्राई हैं, लेकिन सलमान खान परिवार इस विषैले सर्प के प्रमुख हैं। वे अपने बीमार धन, राजनैतिक दबदबे का एक चतुर मिश्रण का उपयोग करते हैं और किसी को डराने के लिए अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध बनाते हैं।  और सभी"।

 "दुर्भाग्य से सच्चाई मेरी तरफ है और मैं सुशांत सिंह राजपूत की तरह हार नहीं मानने वाला हूं। मैं गाय को मना कर देता हूं और तब तक लड़ता रहूंगा जब तक कि मैं उनमें से किसी एक को या मेरे अंत को नहीं देख लेता। बहुत सहनशीलता है। यह अब वापस लड़ने का समय है।"

एएनआई से बात करते हुए, वकील ने कहा, “शिकायत में, मैंने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं।  ऐसी स्थिति पैदा हो गई, जिसने उसे चरम कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया। ”

 दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया है कि सुशांत ने सात फिल्में खो दी हैं, जो उन्होंने साइन की थीं।  निरुपम ने ट्वीट किया, "उन्होंने सिर्फ छह महीने में फिल्में खो दीं। क्यों? फिल्म उद्योग की निर्ममता बहुत अलग स्तर पर काम करती है। और उस निर्ममता ने एक प्रतिभाशाली व्यक्ति की जान ले ली।"

 34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की विनाशकारी खबरों से बॉलीवुड सकते में है।  34 वर्षीय अभिनेता को बांद्रा (पश्चिम) में अपने छठी मंजिल के अपार्टमेंट में मृत पाया गया।  जबकि पुलिस ने पुष्टि की है कि वह आत्महत्या कर चुका है, उसके निवास से कोई 'नोट' नहीं मिला है।  फिल्म और टीवी उद्योग के एसएसआर के सहकर्मी और दोस्त सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक और दुख व्यक्त कर रहे हैं।

एल को सब कुछ नहीं मिला, और मुझे धोखा महसूस हुआ: सुशांत सिंह राजपूत पुराने भाषण के कारण आपको ईर्ष्या का सामना करना पड़ेगा


 राजपूत एक विस्फोटक अभिनेता थे, वह एक बाहरी व्यक्ति थे, उन्होंने रॉक बॉटम से शुरुआत की और सफलता और स्टारडम के आसमान पर पहुंच गए।  हाल ही में, दिवंगत अभिनेता का एक पुराना भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जो उनके संघर्ष और सर्वोच्च सफलता के बारे में बोलता है।  ब्रूट इंडिया के फेसबुक पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो के भीतर, सुशांत को यह कहते हुए सुना गया कि मान्यता और पैसे मिलने के बाद उन्होंने कहा कि कुछ असामान्य हुआ, "मुझे सब कुछ अभ्यस्त हो गया और मुझे धोखा महसूस हुआ। मैं इन सपनों के साथ 10 साल तक रहा।
 मेरे जीवन के 15 साल। मुझे खुशी का वादा किया गया था और मुझे सफलता का वादा किया गया था, लेकिन इनमें से कुछ ही दिन मेरे साथ रहे। और यह कि मैं मुझे पंचर कर रहा हूं क्योंकि मैंने शून्य पैसे और 0 मान्यता से शुरुआत की थी।  मैं खुश नहीं हुआ करता था। यह कैसे हो सकता है? "  उन्होंने आगे कहा, "मुझे सफलता का यह संस्करण पसंद नहीं आया, और इसलिए भविष्य मुझे फिर से यह जीवन दे रहा था। लेकिन इसने मुझे एक निर्णय दिया ... अन्यथा मैं कुछ और कर सकता हूं। मैं कुछ और कर सकता हूं।"

फिर उन्होंने सफलता का सत्य अर्थ समझाया क्योंकि उन्होंने आगे कहा, "मैं एक बार प्रदर्शन करने के दौरान सच्चे अर्थों में जीवित था। और प्राथमिक समय के लिए, मुझ पर विश्वास करो, थोड़ी देर के दौरान, मैंने सफलता के सत्य अर्थ को समझ लिया, जो धन के अलावा मान्यता नहीं था।  , लेकिन यह अब और अधिक उत्साहित हो गया था। यह अहसास 2011 में हुआ और यह पांच साल हो गया। "

 "इन सभी वर्षों में, मैं क्या होने जा रहा था, में झुका हुआ था। मैं अतीत से भविष्य तक लगातार झूलता रहता था, वास्तविक अर्थों में नहीं रहता था। और प्राथमिक समय के लिए, एक लंबे समय के दौरान, मैं।  उन्होंने कहा कि सफलता का सच अर्थ है, जो धन के साथ-साथ मान्यता नहीं थी, लेकिन अब 'अधिक उत्साह' है।

 अभिनेता ने निष्कर्ष निकाला, "यहां मैं तुरंत सड़क से पांच साल नीचे हूं। पैसा और प्रसिद्धि, यह सब अभी भी मेरे जीवन में प्रतिष्ठा अर्जित नहीं कर सका। लेकिन मैं आपको एक बात का आश्वासन देता हूं। मेरे पास उनमें से भी बहुत कुछ है।  की तुलना में मैंने कभी योजना बनाई थी। "

 सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरे शो बिजनेस को झटका लगा।  टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक सभी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।  15 जून को, कृति सनोन, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, विवेक ओबेरॉय और वरुण शर्मा ने विले पार्ले के पवन हंस श्मशान में उनके अंतिम संस्कार में उनका सम्मान किया।

 अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने नादिरा बब्बर के एकजुट थिएटर समूह में शामिल होकर शोबिज़ में अपनी यात्रा बंद कर दी।  वह ढाई साल से समूह का हिस्सा था।  22 साल की उम्र में सुशांत सिंह ने टीवी शो किस देश में है मेरा दिल से अभिनय की शुरुआत की।  2009 में, उन्होंने पवित्रा रिशता में मुख्य भूमिका निभाई, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।  तब से अभिनेता के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा गया था।  बॉलीवुड की पहली फिल्म काई पो चे से लेकर आखिरी छोर तक के अपने अभिनय की झलक तक, अभिनेता ने यादगार भूमिकाओं की एक विस्तारित सूची को पीछे छोड़ दिया, जिसे हमेशा के लिए पोषित किया जा सकता है।

Previous
Next Post »

please do not enter any spam link in the comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon

Realme X3& X3 super zoom launched in India| price in hindi

RealmeX3 और X3 सुपर ज़ूम भारत में लॉन्च किया गया। Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन को 26 मई 2020 को लॉन्च किया गया था। यह फोन 6.60 इ...